You are here
Home > Bussiness > PNB फ्रॉड: कर्मचारियों की ओर से की जाने वाली धोखाधड़ी को ऐसे रोकेगा देश का बैंकिंग सेक्टर

PNB फ्रॉड: कर्मचारियों की ओर से की जाने वाली धोखाधड़ी को ऐसे रोकेगा देश का बैंकिंग सेक्टर

Spread the love

PNB फ्रॉड: कर्मचारियों की ओर से की जाने वाली धोखाधड़ी को ऐसे रोकेगा देश का बैंकिंग सेक्टर

पीएनबी के पास एक मूल बैंकर क्षतिपूर्ति नीति है जिसमें 2 करोड़ रुपए की सीमा तक कर्मचारियों की ओर से किए गए फ्रॉड को कवर किया जाता है

नई दिल्ली (बिजनेस डेस्क), गलत बयानों के एपिसोड द्वारा परेशान, देश के एक खाते के क्षेत्र का प्रबंधन वर्तमान में निचले स्तर के व्यक्तियों को सुनिश्चित किए जाने वाले लक्ष्य के साथ प्रतिनिधियों के हिस्से के खिलाफ सुरक्षा कवर (संरक्षण कवर) का विस्तार करना चाहते हैं।

एक पर्याप्त खुले क्षेत्र के बैंक अधिकारी ने कहा, “इस हद तक और पैमाने पर जबरन- 11,400 करोड़ रुपये की पीएनबी की चाल और ओबीसी की 3 9 0 करोड़ रुपये की चाल ने हमें यह विचार करने के लिए विवश कर दिया है कि पहले फाइनेंसरों की वेतन व्यवस्था के लिए पारिश्रमिक का एक महत्वपूर्ण हिस्सा अधिक खतरे पर विचार करें कवर दृष्टिकोण, जो वर्तमान में कुछ बैंकों के साथ है। ”

इसके अलावा, प्राधिकरण ने कहा कि खतरे के घटक और सावधानी के बावजूद बैंकों को इस तरह के गलत बयानों को दूर करने के लिए उच्च कवर के लिए स्कैन करने की जरूरत है (जो कि प्रतिनिधियों को शामिल करता है)। प्राधिकरण ने कहा कि यह इसी तरह लेखांकन रिपोर्ट को बढ़ाने में मदद करेगा।

पंजाब नेशनल बैंक एक महत्वपूर्ण निवेशक की वेतन रणनीति के साथ पैसे रखता है, जो श्रमिकों द्वारा की गई रु। 2 करोड़ रुपये, जो कि 11,400 करोड़ रुपये की हर पैसे के लिए 0.2 नहीं हो सकता। नीरव मोदी और मेहुल सतर्कता इस स्थिति के लिए प्राथमिक आरोप हैं।

सीबीआई ने पीएनबी एमडी को संबोधित किया

सीबीआई ने शनिवार को पंजाब नेशनल बैंक के मुख्य कार्यकारी अधिकारी सुनील मेहता और इसके आधिकारिक कार्यकारी के.वी. ब्रह्मा राव की पीएनबी चाल मामले के बारे में छानबीन की, जिसमें 11,400 करोड़ रुपए शामिल हैं। अधिकारियों ने कहा कि इस अनुरोध का कारण यह पता लगाना था कि बैंक द्वारा जबरन वसूली कैसे की गई थी। इसी तरह, बैंक ने कैसे पता चला कि मानकों को क्षतिग्रस्त किया जा रहा है। अधिकारियों ने कहा कि उन्हें चार्ज के रूप में नहीं माना गया है। यह आरोप लगाया गया है कि फर्जी आश्वासन चाचा-भतीजे (नीरव मोदी और मेहुल सतर्कता) द्वारा 293 एलओयू (पत्र के पत्र) के माध्यम से दिए गए थे।

admin
Outlet BaBa, the pioneer of news sources in India operates under the philosophy of keeping its readers informed. outletbaba.com tells the story of India and it offers fresh, compelling content that’s useful and informative for its readers. Outlet Baba delivers the latest updates on national and international issues with photo, audio and video. Outlet Baba strives to be very accurate by leaving no stone unturned as it digs into the heart of every story on the local as well as international level. Besides its comprehensive news coverage and updates every hour, Chop News offers wide range of extraordinary insights on topics ranging from politics, sports, education to entertainment. The website also rims with intriguing blogs and fascinating features contribute by competent writers. Employing a vast network of strategically positioned correspondents all over India, Outlet Baba is at the forefront of every breaking news story that matters most to the common man of India
https://outletbaba.com

One thought on “PNB फ्रॉड: कर्मचारियों की ओर से की जाने वाली धोखाधड़ी को ऐसे रोकेगा देश का बैंकिंग सेक्टर

  1. Hello, i think that i saw you visited my site thus i came to “return the favor”.I am trying to find things to improve my web site!I suppose its ok to use a few of your ideas!!

Leave a Reply

Top